मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने हाल ही में एक बार फिर बेटी को जन्म दिया है। ईशा ने मां बनने की खुशखबरी सोशल मीड‍िया पर शेयर की थी। ड‍िलीवरी के 12 बाद ईशा ने अपना लुक बदल लिया है। दरअसल, हाल ही में ईशा मे इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हेयर कलर करवाती दिख रही है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने ल‍िखा, 'लंबे वक्त के बाद तकरीबन 9 महीने बाद हेयर कलर‍िंग करा रही हूं'। इस तस्वीर पर ईशा देओल को सोशल मीड‍िया पर ट्रोल हो गई। ईशा की फोटो पर कई मह‍िलाओं ने उन्हें सलाह दे डाली।
ईशा देओल की इस तस्वीर को देखकर उनकी फीमेल फैंस काफी नाराज नजर आ रही हैं। कई यूजर्स ने ल‍िखा, 'ड‍िलीवरी के तुरंत बाद कलर‍िंग, ये बहुत खतरनाक है। एक यूजर ने ल‍िखा, 'आपको तो ब्रेवरी अवॉर्ड द‍िया जाना चाह‍िए। आप एक्ट्रेस कैसे करा लेती हैं। एक यूजर ने ल‍िखा, 'आपकी बेटी अभी बहुत छोटी है। अगर आप बच्चे को ब्रेस्टफीड‍िंग कराते हो तो ये बहुत खतरनाक है। एक यूजर ने ल‍िखा, 'ड‍िलीवरी के बाद हेयरफॉल का इश्यू होता है। ऐसा करने से तो और भी ज्यादा होगा। तो कही फैंस ने उनके इस लुक की तारीफ भी की।
बता दें कि साल 2012 के जून महीने में ईशा और भरत की शादी धूमधाम से हुई थी। उनकी शादी में पूरा बॉलीवुड पहुंचा था। ईशा देओल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। धूम सीरिज की पहली फिल्म में वो बिकिनी गर्ल के रोल में दिखी थी। साल 2000 में ईशा फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से बॉलीवुड में लॉन्च हुई थीं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें