नई दिल्ली - कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच लंबे समय से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने लगातार रितिक के खिलाफ बयानबाजी की। है। हालांकि, रितिक रोशन का परिवार इस मामले को लेकर ज्यादातर खामोश ही रहा है। रितिक ने जरूर कई मौकों पर सफाई देते हुए अपनी बात रखी थी, लेकिन अब इस पूरे घटनाक्रम में नया ट्विस्ट आ गया है वो भी एक ट्वीट के कारण और यह ट्वीट किसी और का नहीं, बल्कि रितिक रोशन की बहन का है।
दरअसल, रितिक की बहन सुनैना रोशन ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट को पढ़कर लग रहा है कि वे कंगना रनौत का सपोर्ट कर रही हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मैं पूरी तरह कंगना के सपॉर्ट में हूं।' हालांकि, यह अकाउंट वेरिफाइड नहीं है तो यह नहीं कहा जा सकता कि यह ट्वीट सुनैना द्वारा ही किया गया है।
सुनैना के ट्वीट के बाद एक बार फिर रंगोली ट्वीट कर रही हैं और यह कह रही हैं कि जो कुछ भी हुआ उसके लिए सुनैना रोशन ने कंगना रनौत से फोन पर माफी मांगी थी।
रंगोली ने ट्वीट के जरिए कहा है कि रितिक की बहन सुनैना परेशानी में हैं इसलिए वे कंगना से मदद मांग रही हैं।
एक के बाद एक रंगोली ने ट्वीट किए हैं। इसमें वे ट्विटर पर कंगना और रितिक को लेकर किए जा रहे ट्वीट का भी जवाब दे रही हैं।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें