मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-हाल ही में यह बताया गया था कि अभिनेता आयुष्मान खुराना और यामी गौतम अपनी पहली फिल्म विक्की डोनर के 7 साल के अंतराल के बाद फिर से एक साथ काम कर रहे हैं। दोनों अपनी अगली दिनेश विजान की फिल्म बाला में एक साथ दिखाई देंगे। बाला में भूमि पेडनेकर भी मुख्य कलाकारों में से एक होंगी। दुनिया भर के प्रशंसक इस बात से बेहद खुश हैं कि उनके पसंदीदा ऐक्टर्स आयुष्मान और यामी इतने लंबे समय के बाद एक बार फिर साथ आ रहे हैं। यामी के लिए यह फ़िल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जो इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक हो चुकी है, की भारी सफलता के बाद उनकी अगली फिल्म होगी।
फिल्म बाला पिछले हफ्ते ही फ्लोर पर गई है और यामी भी मुंबई में शूटिंग के लिए टीम में शामिल हो गई हैं। सूत्रों के अनुसार यामी जो हाल ही में बोर्ड में शामिल हुईं थीं, बाला की कास्ट और क्रू के साथ मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए शामिल हो चुकी हैं। सेट से किसी भी चीज के लीक होने से बचने के लिए फिल्म की शूट लोकेशन को बचा के रखा गया है। यामी जिन्हें पिछली बार उरी में खुफिया अधिकारी के रूप में देखा गया था, वे अब लखनऊ की एक सुपरमॉडल की भूमिका करेंगी। फिल्म बाला एक ऐसे युवक की कहानी है, जो प्रिमैच्योर गंजेपन की समस्या से परेशान है और इस भूमिका को आयुष्मान निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन स्त्री फेम अमर कौशिक कर रहे हैं और इसे मडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें