मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-अगर एक बात, जिसे अनुभवी निर्माता आनंद पंडित ने हिंदी फिल्म उद्योग के साथ अपने जुड़ाव के माध्यम से समझा है तो वह ये है कि अच्छे सिनेमा के लिए क्या किया जाना चाहिए. पंडित हमेशा गुणवत्तापूर्ण कंटेंट में विश्वास करते हैं और दर्शकों के लिए सबसे बेहतरीन कहानियां लाते हैं. उनकी हालिया फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी है. इस फिल्म के विषय के अलावा जेनर ने भी कमाल का असर दिखाया है.

पंडित कहते हैं, "पिछले कुछ वर्षों में, मैंने देखा है कि बायोपिक्स और वास्तविक जीवन की कहानियों पर आधारित फिल्में हमेशा बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही है. इसके कई कारण होते हैं. लेकिन सबसे महत्वपूर्ण है वास्तविक जीवन की कहानियों का दर्शकों के साथ कनेक्ट होना. मैं इसे बायोपिक्स का 'शॉक-एंड-आव' कहता हूं. ऑडियंस ट्विस्ट का आनंद लेती है और प्लॉट में और भी अधिक मोड़ होते है. दर्शक निश्चित रूप से वास्तविक जीवन की कहानी को सिनेमाई कैनवास पर देखने के लिए उत्सुक रहते है."

आनंद पंडित के खाते में फिल्मों की एक शानदार सूची हैं. पीएम नरेंद्र मोदी, टोटल धमाल, बाजार जैसी फिल्मों के अलावा, प्यार का पंचनामा 2, सत्यमेव जयते, बत्ती गुल मीटर चालू, 'सरकार 3' और 'मिसिंग' से भी वे जुड़े रहे हैं.

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें