मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-ग्लोबल म्यूजिक कंपनी सोनी म्यूजिक ने आइकोनिक फिल्म फ्रेंचाइजी छोटा भीम- कुंग फू धमाका के नवीनतम किस्त की म्यूजिक रीलिज करने के लिए ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के साथ भागीदारी की है. इस एनिमेटेड फिल्म का संगीत सुनील कौशिक और जॉन स्टीवर्ट एडुरी ने तैयार किया है और इसमें तीन गाने हैं, जिसे प्रतिभाशाली सुनिधि चौहान और दलेर मेहंदी ने गाया हैं.
फिल्म में छोटा भीम मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग और दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित कुंग फू प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए चीन की यात्रा करते दिखेंगे. तीन गीतों में से एक को दलेर मेहंदी ने गाया है, जिसे कुंग फू एंथम कहा जा रहा है. जबकि सुनिधि चौहान ने महल में सबका स्वागत है और सर्कस जाम गाया है.
सुनिधि चौहान कहती हैं, “छोटा भीम के लिए संगीत पर काम करने में मुझे बहुत मज़ा आया. ये एक ऐसा किरदार है, जिसे हम सभी ने प्यार किया है और सराहा है. मैं व्यक्तिगत रूप से छोटा भीम की प्रशंसक हूं और इसके संगीत को सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मुझे यकीन है कि मेरे बेटे समेत सभी बच्चे इसके गाने और नृत्य का पूरा मजा लेंगे!"
छोटा भीम, ढोलकपुर की फैंटेसी लैंड का प्यारा करिश्माई लड़का छोटा भीम 2008 से बच्चों के दिलों में बसा हुआ है.
ग्रीन गोल्ड के सीईओ और संस्थापक राजीव चिलका कहते हैं, “हम अपनी नई फिल्म की संगीत जारी करने के लिए सोनी म्यूजिक के साथ साझेदारी कर के उत्साहित हैं. उनके मजबूत नेटवर्क और पहुंच को देखते हुए हमें यकीन है कि इसके गाने दूर-दूर तक सुने जाएंगे. छोटा भीम - कुंग फू धमाका में कुछ मजेदार धुनें और लय हैं, जो विशेष रूप से बच्चों समेत सभी आयु वर्ग के लोगों को मोहित कर लेंगे."
छोटा भीम 60 मिलियन से अधिक दर्शकों (बच्चों) के साथ सबसे लंबे समय तक चलने वाला भारतीय एनिमेटेड शो है. यह भारत में सबसे अधिक देखा जाने वाला शो भी है.
छोटा भीम - कुंग फू धमाका 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें