मुंबई (हम हिंदुस्तानी)- बहुमुखी अभिनेता, लेखक और स्टैंड-अप कलाकार वीर दास ने हमेशा अपनी प्रतिभा से सबको आश्चर्यचकित किया है। बहु प्रतिभाशाली अभिनेता पिछले कुछ वर्षों से अपने स्टैंड अप एक्ट्स के साथ लगभग सभी महाद्वीपों का दौरा करने में व्यस्त हैं और हाल ही में उनके दूसरे नेटफ्लिक्स स्पेशल, लूज़िंग इट को विश्व स्तर पर दर्शकों और आलोचकों द्वारा खूब सराहा गया। वीर अपने अंतर्राष्ट्रीय असाइनमेंट को पूरा करने के लिए बार बार अमेरिका की यात्रा कर रहे हैं। उनका भारत और अमेरिका के बीच आना जाना बढ़ रहा है। अपने काम की वजह से ज्यादातर समय उन्हें कई-कई दिन होटलों में बिताने पड़ते हैं।
ओरिजनल शो के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग और अपने नवीनतम शो एबीसी नेटवर्क के व्हिस्की कैवलियर के बाद से वीर को पश्चिम से बहुत से काम के प्रस्ताव मिल रहे हैं। बढ़ती काम की मांगों के कारण वीर अब अमेरिका के लॉस एंजिंल्स में एक घर खरीदने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें ज्यादातर वक्त विभिन्न स्थानों पर रहना पड़ता है। वीर लॉस एंजिंल्स में एक अच्छे अपार्टमेंट की तलाश कर रहे हैं ताकि यूएस में भी वे अपना घर बना सकें। इसका मतलब यह नहीं है कि वीर हमेशा के लिए शिफ्ट हो कर पश्चिम जा रहे हैं, बल्कि वे मुंबई और अमेरिका आना जाना करते रहेंगे, जहां उनके पास एक के बाद एक आने वाली फिल्मों के कुछ बहुत दिलचस्प लाइन अप्स हैं। वीर अपनी अगली फिल्म हसमुख में एक कॉमेडियन और सीरियल किलर का किरदार निभाते नजर आएंगे जिसे खुद वीर ने लिखा है और जिसे फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी प्रोड्यूस करेंगे। इसमें वीर मुख्य किरदार निभाएंगे।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें