मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-2019 की सबसे बड़ी बायोपिक - पीएम नरेंद्र मोदी पर विवाद बढ़ने के बावजूद, निर्माताओं ने सभी बाधाओं को दूर कर दिया है और फिल्म की रिलीज की नई तारीख 11 अप्रैल घोषित कर दी है.
फिल्म के निर्माता और वितरक आनंद पंडित ने इस घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुए कहा, "अब इस पर कोई संदेह नहीं होना चाहिए कि यह फिल्म क्या है. यह एक सिनेमा है. जिन लोगों ने फिल्म पर सवाल उठाए हैं और इस पर प्रतिबंध लगाने के लिए कहा है, जिन्होंने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को छीनने की कोशिश की है, क्या वह पाखंडी नहीं है. अन्य फिल्मों पर प्रतिबंध लगाने की आलोचना करने वाले लोग अब पीएम नरेंद्र मोदी पर प्रतिबंध लगाने का आह्वान कर रहे हैं.''
आनंद पंडित टीम के बाकी सदस्यों के साथ-साथ चुनाव आयोग से लेकर अदालतों तक एक के बाद एक लड़ाई लड़ रहे हैं और अब फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है.
एक मुस्कुराहट के साथ, आनंद पंडित कहते हैं, "अब फैसला उन लोगों को करना है, जो एक प्रेरक नेता की इस प्रेरक फिल्म में रुचि रखते हैं. हमारी योजना इसे 38 देशों में जारी करने की है."
बायोपिक पीएम मोदी, नरेंद्र दामोदर मोदी की यात्रा की विनम्र शुरुआत से लेकर मुख्यमंत्री के रूप में 2014 तक की यात्रा और लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत और अंत में भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नामित होने की यात्रा को दिखाया जाएगा. फिल्म की शूटिंग पूरे गुजरात, उत्तराखंड और देश के अन्य हिस्सों में की गई है.
संदीप सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित और बायोपिक मैस्ट्रो ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित, इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक में शानदार कलाकारों की फौज शामिल है जिसमें बहुमुखी अभिनेता विवेकानंद ओबेरॉय 'पीएम नरेंद्र मोदी' की भूमिका में हैं.

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें