मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-बॉलीवुड की मौजूदा दौर की सबसे प्रतिभाशाली अदाकाराओं से एक आलिआ भट्ट अपनी माँ, सोनी राजदान के साथ मिलकर कल रात उनकी फ़िल्म नो फादर्स इन कश्मीर की एक स्पेशल स्क्रीनिंग में भाग लेने के लिए आयीं, यह फ़िल्म कल, 5 अप्रैल को पूरे भारत में रिलीज़ होनेवाली है। दरअसल, पूरा भट्ट परिवार इस फ़िल्म के लिए, जिसे पहले से ही ज़बरदस्त प्रतिक्रियायें मिलनी शुरू हो गयी हैं, उनका समर्थन करने के लिए सोनी के साथ खड़ा था।
महेश भट्ट, पूजा भट्ट, शबाना आज़मी, काल्कि कोक़लिन, रसिका दुग्गल, जिम सर्भ, प्रियंका बोस, शिबानी दांडेकर, अर्जुन माथुर, रणवीर शौरी सहित बॉलीवुड के कई लोकप्रिय नामों की मौजूदगी के साथ फ़िल्म की स्क्रीनिंग शानदार रही।
सेंसर बोर्ड के साथ एक लंबी लड़ाई के बाद फ़िल्म नो फादर्स इन कश्मीर कश्मीर कल, 5 अप्रैल को रिलीज होनेवाली है और इस फ़िल्म के निर्माताओं की इच्छा के मुताबिक उन्हें U/A सर्टिफ़िकेट भी मिल गया है। यह फ़िल्म ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होनेवाले भारत के सबसे कम उम्र के निर्देशक अश्विन कुमार द्वारा निर्देशित की गई है और वे इस फ़िल्म के साथ अपनी एक्टिंग की पारी की शुरुआत भी कर रहे हैं। इस फिल्म में सोनी राजदान, कुलभूषण खरबंदा, अंशुमान झा, जारा वेब, शिवम रैना, नताशा मागो, माया सराओ भी हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें