टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की मचअवेटेड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खबर है। फिल्म का ट्रेलर जल्दी ही रिलीज होने वाला है। मेकर्स ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं और टीजर पोस्टर जारी करके इसका ऐलान भी कर दिया है। इस फिल्म का ट्रेलर महज 2 दिन बाद रिलीज किया जाने वाला है। इस खबर के बाद से ही फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है। मेकर्स ने टीजर पोस्टर के जरिए बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 12 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।इस फिल्म के दो टीजर पोस्टर रिलीज हुए हैं। पहले में प्लेग्राउंड में दो स्पोर्ट्स शूज के साथ फिल्म के कलाकार एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं तो वहीं, दूसरे पोस्टर में टाइगर श्रॉफ कॉलेज में एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के साथ बॉलीवुड की दुनिया में दो-दो हसीनाएं एंट्री करने वाली है। फिल्म की लीड स्टार बनी हैं एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे तो वहीं, उनके साथ लीड रोल में टीवी एक्ट्रेस एंड मॉडल तारा सुतारिया भी अपना डेब्यू करने वाली है।ये फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है। ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई आलिया भट्ट-वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सीक्वल है। इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने किया है जबकि दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स के जरिए इसे प्रोड्यूस किया गया है।
पुराने स्टूडेंट्स से भी होगी मुलाकात;-इस फिल्म में एक बार फिर हम आलिया भट्ट-वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ देख सकेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ये तीनों स्टार्स एक बार फिर दोबारा एक गाने पर थिरकते दिखाई देने वाले हैं। हालांकि पहले रिपोर्ट्स थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के चलते आलिया इसका हिस्सा बनने से झिझक रही थी। लेकिन इसके बाद ही खबर मिली कि आलिया ने इस फिल्म के एक गाने के लिए शूटिंग पूरी कर ली है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें