मुंबई (HH)- आखिरी बार ब्लॉकबस्टर संजू में एक मजबूत भूमिका निभाने के बाद, अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा अपनी पहली वेबसीरीज की शूटिंग शुरू करेंगी जिसे उन्होंने हाल ही में साइन किया था. हमें पता चला है कि शो का नाम 'काफ़िर' है, जिसका निर्देशन सोनम नायर ने किया है और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी 5 के लिए निर्मित किया जा रहा है.
सच्ची घटना पर आधारित ड्रामा में दीया मिर्ज़ा मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. पूर्ण प्रामाणिकता के साथ अपनी भूमिका के लिए, दीया ने इस वर्कशॉप के निर्देशक अतुल मोंगिया के साथ काम किया. माना जाता है कि लेखक भवानी अय्यर ने दीया के लिए एक चुनौतीपूर्ण भूमिका लिखी है.
दीया इस बात को ले कर दृढ़ थी कि सही तैयारी के बाद ही वह शूटिंग शुरू करेंगी.
दीया कहती हैं, "एक वर्कशॉप एक गहन अध्ययन है, एक चरित्र का अन्वेषण है, जिसे वो निभा रही है. मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, चरित्र को जानना अत्यंत महत्वपूर्ण है. जिस व्यक्ति की भूमिका निभाई जा रही है उसकी खोज करने की प्रक्रिया रोमांचक है! अतुल के साथ काम करना दिलचस्प था. यह अनोखा और अद्भुत अनुभव था. यह अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा है और मैं कहानी क अहिस्सा बन कर भाग्यशाली महसूस करती हूं जो कई सत्य घटनाओं पर आधारित है."

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें