मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-आयुर्वेद गुरु और मोदी बायोपिक के निर्माता ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने कार्यों से प्रेरित किया
आयुर्वेद गुरु आचार्य मनीष, जिन्होंने 2019 की सबसे बड़ी बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी के निर्माता के रूप में हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रखा है, कहते हैं कि उनका मानना है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एक योगी हैं.
5 अप्रैल को फिल्म रिलीज़ से पहले, आचार्य मनीष जी ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए बताया कि किस बात ने उन्हें इस फिल्म का समर्थन करने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने कहा, "योगी केवल योग का अभ्यास करने वाला नहीं होता है. वेदों के अनुसार, योग का शाब्दिक अर्थ एकजुट होना है. मैं मोदी जी को योगी के रूप में देखता हूं क्योंकि उन्होंने शांति के संदेश के जरिए भारत के लोगों को एकजुट किया है."
आचार्य मनीष ने इस विचार पर विस्तार से बताया और कहा, "मोदी जी एक तपस्वी हैं क्योंकि उन्होंने सभी भौतिक जरूरतों को छोड़ दिया है. उन्होंने देश को विकास के उच्चतम स्तर पर ले जाने का संकल्प लिया. वह लोगों की भलाई के लिए काम करते हैं."
आचार्य मनीष अपने आयुर्वेद के गहन ज्ञान के लिए जाने जाते हैं और उनके आयुर्वेद के लगभग 100 केंद्र देश के कई शहरों में मौजूद हैं.
बायोपिक पीएम मोदी, नरेंद्र दामोदर मोदी की यात्रा की विनम्र शुरुआत से लेकर मुख्यमंत्री के रूप में 2014 तक की यात्रा और लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत और अंत में भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नामित होने की यात्रा को दिखाया जाएगा. फिल्म की शूटिंग पूरे गुजरात, उत्तराखंड और देश के अन्य हिस्सों में की गई है.
संदीप सिंह, आनंद पंडित, आचार्य मनीष और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित और बायोपिक मैस्ट्रो ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित, इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक में शानदार कलाकारों की फौज शामिल है जिसमें बहुमुखी अभिनेता विवेकानंद ओबेरॉय 'पीएम नरेंद्र मोदी' की भूमिका में हैं.

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें