बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से हाल में कई सारे बड़े ऐलान किए गए हैं, जिन्हें सुनकर सिनेमाप्रेमियों के कान खड़े हो गए हैं। दर्शक यह नहीं सोच पा रहे हैं कि आने वाले साल में बड़े-बड़े त्योहारों पर जब बड़े स्टार्स के बीच क्लैश होगा तो विजय किसकी होगी ? हालांकि यह अभी दूर की कौड़ी है.. लेकिन हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में यह जानकारी देने जा रहे हैं कि साल 2020 में होने वाले क्लैशेज पर बॉलीवुड ने कितनो करोड़ रुपये का दांव लगा रखा है।
छपाक बनाम तानाजी- द अनसंग वॉरियर (200 करोड़ रुपये);-बीते हफ्ते ही अजय देवगन की तानाजी- द अनसंग वॉरियर और दीपिका पादुकोण की छपाक की रिलीज डेट्स का ऐलान हुआ है। दोनों फिल्में अगले साल 20 जनवरी के दिन रिलीज होंगी। जहां अजय देवगन की तानाजी के ऊपर 150 करोड़ रुपये का दांव लगा हुआ है, वहीं दीपिका की छपाक पर 50 करोड़ का दांव लगाया गया है।
सूर्यवंशी बनाम इंशाअल्लाह (250 करोड़ रुपये):-जहां रोहित शेट्टी ने अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज तारीख का आधिकारिक ऐलान कर दिया है, वहीं सलमान खान ने इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वो अपनी इंशाअल्लाह को अगले साल ईद के मौके पर ला रहे हैं। बताया जा रहा है कि इंशाअल्लाह का बजट लगभग 150 करोड़ के आसपास है और अक्की की सूर्यवंशी का 100 करोड़ के आसपास है।
ट्रिपल आर बनाम शमशेरा (500 करोड़ रुपये):-रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म शमशेरा साल 2020 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसका बजट लगभग 150 करोड़ रुपये है। इसके दूसरी तरफ राजामौली की ट्रिपल आर को लेकर भी उत्साह कम नहीं है। सुनने में आ रहा है कि इसे 350 करोड़ रुपये में बनाकर तैयार किया जाएगा।
रणबीर-अजय की अनाम फिल्म बनाम कृष 4 (250 करोड़ रुपये):-जैसे साल 2020 की शुरूआत धमाकेदार अंदाज से होगी, वैसे ही इसका अंत भी धुंआदार तरीके से होगा। बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर और अजय देवगन की अनाम फिल्म साल 2020 के अंत में रिलीज होगी, जिसका बजट 75 करोड़ रुपये के आसपास है। इसके दूसरी तरफ ऋतिक रोशन की कृष 4 जो कि 175 करोड़ रुपये में बनकर तैयार होगी, वो भी साल 2020 के क्रिसमस पर ही रिलीज होगी।

 

 

 

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें