मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-अनुभवी निर्माता आनंद पंडित ने हिंदी फिल्म उद्योग के कुछ सबसे बड़े सितारों के साथ काम किया है और सिनेमा की रचनात्मक प्रक्रिया को अच्छी तरह से समझते हैं. वह हाल ही में गुजरात में थे और फिल्म के अन्य निर्माता संदीप सिंह के साथ अपनी अगली फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के सेट पर काफी समय बिताया. उन्होंने मुख्य अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय की प्रशंसा की, जो बायोपिक में नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं.
आनंद पंडित कहते हैं, "मैंने शूटिंग के दौरान विवेक को बहुत ध्यान से देखा. वह ज्यादातर समय सेट पर शांत होते है और जैसे ही ओमंग एक्शन बोलते है, विवेक कैमरे के सामने लार्जर दैन लाइफ पर्सोना वाले नरेंद्र मोदी के चरित्र में उतर जाते है. उन्हें रूपांतरित होते देखना आकर्षक था."
गुजरात से होने के कारण, आनंद पंडित ने यह भी देखा है कि कैसे श्री नरेंद्र मोदी लगातार तीन बार मुख्यमंत्री बने. आनंद इस ऐतिहासिक यात्रा के साक्षी रहे हैं. वह आगे कहते हैं, "लाखों लोग इस बायोपिक का आनंद लेने जा रहे हैं, इससे प्रेरित हो सकते हैं और जीवन का एक महत्वपूर्ण सबक घर ले जा सकते हैं."
सफल 2018 के साथ और 2019 के लिए एक शानदार स्टार्ट करते हुए आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स नए काम करने जा रहा है. आनंद पंडित की हालिया फिल्म टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के बीच काफी हलचल मचा रही है. पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के साथ, आनंद पंडित वर्तमान में कई अन्य दिलचस्प, कंटॆंट ड्रिवेन प्रोजेक्ट्स को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं.
आनंद पंडित फिल्मों की एक शानदार सूची के साथ एक सफल निर्माता हैं. उनके खाते में 'सत्यमेव जयते' 'प्यार का पंचनामा 2', 'बत्ती गुल मीटर चालू', 'सरकार 3', बाजार, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, मिसिंग और हाल ही में रिलीज 'टोटल धमाल' जैसी फिल्में है.
संदीप सिंह, आनंद पंडित द्वारा निर्मित और बायोपिक मैस्ट्रो ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित, इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक में शानदार कलाकारों की फौज शामिल है जिसमें बहुमुखी अभिनेता विवेकानंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में है.

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें