कहना गलत नहीं होगा कि भले ही हिना खान काम में कितनी भी व्यस्त क्यों न चल रही हो वो अपने प्यार यानी रॉकी जयसवाल को समय देने में बिल्कुल भी कंजूसी नहीं करती हैं। हिना जितनी अच्छी एक्टर है असल जिंदगी में उतनी ही बढ़िया पार्टनर भी है। इसका सबूत अर्जुन बिजलानी के रियलिटि शो 'किचन चैंम्पियन' के प्रोमो में देखने को मिला। जहां पर हिना ने साबित कर दिया वो रॉकी की छोटी से छोटी बात का कितना ख्याल रखती हैं। वही दूसरी तरफ रॉकी इस मामले में हिना से काफी पीछे नजर आए।
हिना का मजाक उड़ाते दिखे रॉकी-शेयर किए गए प्रोमो में हिना, रॉकी के पसंदीदा खानों की लंबी लिस्ट सुनाती नजर रही हैं। वही रॉकी को जब यह मौका मिला तो वो हिना के पंसदीदा खानों का मजाक उड़ाते दिखे। उनका मानना था कि कश्मीरी डिशेज के नाम बम और पटाखों के जैसे लगते हैं। जिसके बाद हिना काफी हैरान नजर आई। यहां आपको बता दें कि, रॉकी ऐसा इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि हिना खान कश्मीर से हैं तो वही रॉकी बंगाली हैं।
हिना से भिड़ गए प्रियांक शर्मा-इस शो पर हिना और रॉकी के अलावा प्रियांक शर्मा भी नजर आएंगे। शेयर किए गए प्रोमो में प्रियांक, हिना के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख कर कहना गलत नहीं होगा कि, आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है।
प्रियांक की मम्मी ने दी अपने बेटे को हिदायत-हिना, प्रियांक और रॉकी की तिगड़ी के अलावा शो पर एक और मेहमान नजर आने वाला है। यह कोई और नहीं बल्कि प्रियांक की मम्मी है। शो के दौरान वो भी सबके साथ जम कर मस्ती करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक और प्रोमो में वो अपने बेटे को हिदायत भी देती दिख रही है कि, प्रियांक उनकी इजाजत के बिना किसी लड़की को घर नहीं ला सकता। जिसके बाद सब मिल कर उनकी जम कर टांग खिचाई करते नजर आ रहे हैं।हिना खान, रॉकी और प्रियांक शर्मा की मस्ती को देख कर कहना गलत नहीं होगा कि, किचेन चैंम्पियन के इस एपिसोड में इस कपल के बारे में कई खुलासे देखने को मिलने वाले हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें