मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-यूथ सेंसेशन कार्तिक आर्यन और कृति सैनन अपनी आगामी कॉमेडी 'लुका छुपी' के लिए तैयार हैं और पहले से ही दर्शकों के बीच उनकी केमिस्ट्री तूफान मचा रही है. जानी-मानी गायक तुलसी कुमार, जिन्होंने विभिन्न सुपर हिट नंबर दिए हैं, ने इस फिल्म का एक शानदार ट्रैक गाया है. तू लौंग मैं इलायची टाइटल गीत को तुलसी ने गाया है. इसे रिक्रिएट किया है तनिष्क बागची ने और लिखा है कुणाल वर्मा ने. यह गीत लोकप्रियता चार्ट पर राज करने के लिए तैयार है. मूल गीत अमन जय द्वारा कम्पोज किया गया था और उसे लिखा था हरमनजीत ने.
तू लौंग मैं इलायची के रिलीज से उत्साहित तुलसी कुमार ने कहा,“ गीत की धुन बहुत अच्छी है. मुझे यह अवसर मिला, इसकी मुझे खुशी है. मैंने अपनी आवाज में पात्रों की रस्टिक नेचर बरकरार रखने की कोशिश की है. कार्तिक और कृति दोनों प्यारे हैं और इस गाने को अपने प्रदर्शन के साथ जीवंत बना देते हैं.”
तुलसी ने बॉलीवुड और अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन में अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने रोमांटिक और डांस जॉनर के कई बेहतरीन गाने गए है. जैसे, 'पानियों सा' (सत्यमेव जयते), 'सोच ना सके' (एयरलिफ्ट), 'नाचेंगे सारी रात' (जुनूनियत) और 'सइयां सुपरस्टार' (एक पहेली लीला) आदि.

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें