टीवी की जानी मानी अदाकारा हिना खानअक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है। इन दिनों हिना एकता कपूर के नए शो के जरिए दर्शकों के दिलों पर बिजलियां गिराने में लगी हुई है। बता दें कि लम्बे समय के बाद हिना ने डेली सोप की दुनिया में कदम रखा है और उन्हें नए अवतार में देखकर उनके फैंस का कोई ठिकाना नहीं है।हिना एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकी है और इस बार भी उन्होंने अपनी नई ड्रेस के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। सामने आई इन तस्वीरों में हिना नीरे रंग की ड्रेस में नजर आ रही है। इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए हिना ने कैप्शन में लोगों को एक्सरसाइज करने के लिए प्रेरित किया है।
जल्द ही एकता के शो को अलविदा कहेंगी हिना:-बीते दिनों ही खबर आई थी कि हिना जल्द ही एकता शो को अलविदाकह देंगी। सुनने में आ रहा है कि हिना एकता के शो में सिर्फ मार्च तक ही नजर आएंगी।
एक के बाद एक मिल रहे है फिल्मों के ऑफर:-हिना ने एकता के शो को छोड़ने की बात पर सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उन्हें एक के बाद तीन फिल्मों के ऑफर मिले है। यही वजह है कि हिना को एकता के शो को अलविदा कहना पड़ रहा है। खैर हिना ने ये भी कहा है कि अगर जरुरत पड़ी तो वह इस शो में दोबारा एंट्री जरुर मारेंगी।
इनमें से कोई भी एक्ट्रेस ले सकती है हिना की जगह:-कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हिना वाले रोल के लिए एकता अभी से दूसरी हीरोइनों की तलाश में है। सुनने में आ रहा है कि एकता की नजर क्रिस्टल डिसूजा और अनीता हसनंदानी समेत कई लोगों पर है।

 

 

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें