टीवी की दुनिया में रिश्ते आए दिन बनते और बिगड़ते रहते हैं। अंजाम चाहे जो भी हो ये सितारें अपना मोहब्बत का इजहार करने में बिल्कुल भी हिचकिचाते नहीं है। यही वजह है कि कई बार इन सिलेब्स को टीवी के रियलिटी शोज पर ही अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा गया है। ऐसा करके उन्होंने अपने फैंस को भी अपने प्यार का गवाह बना लिया। इस लिस्ट में हिना खान-रॉकी जयसवाल, दीपिका कक्कड़-शोएब अब्राहिम और अंकिता लोखंडे-सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारें का नाम शामिल है। अपनी इस खास रिपोर्ट में हम आपको ऐसे ही टीवी के कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने प्यार का इजहार डंके की चोट पर किया।
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत:-भले ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की राहें अब अलग हो चुकी है, लेकिन एक समय था जब इन दोनों का इश्क इनके सर चढ़ कर बोलता था। जी टीवी के जाने माने शो पवित्र रिश्ता के दौरान इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। ये दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे थे कि टीवी के इस कपल ने एक डांस रियलिटी शो में सबके सामने अपने प्यार का इजहार कर डाला था।
रित्विक धनजानी और आशा नेगी;-रित्विक धनजानी और आशा नेगी के प्यार की शुरूआत भी जी टीवी के शो पवित्र रिश्ता के दौरान हुई थी। जिसके बाद एक डांस रियलिटी शो में रित्विक ने आशा को प्रपोज किया था। एक ही शो में काम करते करते इन दोनों को कब एक दूसरे से मोहब्बत हो गई इस कपल को पता ही नहीं चला।
रिव दुबे और सरगुन मेहता:-रिव दुबे और सरगुन मेहता ने एक साथ जी टीवी के शो 12/24 करोल बाग में एक साथ काम किया था। इस शो में ही इन दोनों की प्यार की शुरूआत हुई थी। इस शो के बाद रवि ने ने टीवी के एक जानेमाने डांस रियलिटी शो में रसगुन को अंगुठी दे कर अपने प्यार का इजहार किया था।
दीपिका कक्कड और शोएब इब्राहिम:-दीपिका कक्कड और शोएब इब्राहिम को टीवी का सबसे रोमांटिक कपल माना जाता है। इन दोनों को भी अपने शो के सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया था। जिसके बाद शोएब ने एक जाने माने शो में दीपिका को सबके सामने प्रपोज कर डाला था। कुछ समय पहले ही ये दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैँ।
गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी;-टीवी पर राम और सीता के रूप में नजर आ चुके गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी चौधरी और देबिना बनर्जी का नाम भी इस लिस्ट में आता है। गुरमीत ने एक रियलिटी शो के दौरान देबीना को प्रपोज किया था। गुरमीत के प्यार को देख कर देबीना इतनी खुश हुई थी कि वो शो के शूट के दौरान ही रो पड़ी थीं।
हिना खान और रॉकी जयसवाल:-रॉकी जयसवाल ने एक फेमस रियलिटी शो में अपने लेडी लव हिना खान को प्रपोज कर दिया था। रॉकी की बातें सुन कर पहले तो हिना काफी हैरान हो गई थी लेकिन बाद में वो अपने खुशी के आंसू नहीं रोक पाईं।
मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत:-भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत ने एक रियलिटी शो में मोनालिसा को प्रपोज कर दिया था। जिसके बाद इसी जानेमाने शो पर ही इन दोनों ने सात फेरे भी लिए थे।
सनम और एबिगेल पांडे;-टीवी के जानेमाने डांस रियलिटी शो के दौरान कब इन दोनों के पायार हो गया पती ही नहीं चला। जिसके बाद इस शो के मंच पर एबिगेल ने सनम को रिंग पहनाकर अपने प्यार का इजहार किया था और फिर यह कपल कुछ समय बाद शादी के बंधन में बंध गया।
सारा खान और अली मर्चेंट;-अली मर्चेंट ने एक रियलिटी शो में सारा खान को सारे जमाने के सामने प्रपोज किया था। जिसके बाद इसी शो पर इन दोनों ने सात फेरे ले लिए थे। वो बात अलग है कि अब ये दोनों एक साथ नहीं हैं।
उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना:-एक रियलिटी शो के दौरान उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना को भी एक दूसरे से प्यार हो गया था। जिसके बाद उपेन ने सबके सामने अपने प्यार का इजहार किया था, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। अब इन दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें