बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल आइकन हो गई है। अब प्रियंका चोपड़ा का नाम भी उन हस्तियों में शुमार हो गया है जो मैडम तुसाद के म्यूजिम्स की शान होती है। लेकिन बात सिर्फ इतनी ही नहीं है, यहां पर भी प्रियंका चोपड़ा ने इतिहास रच डाला है। प्रियंका ने यहां पर भी अपना नाम खास कैसे बनाया है, ये हम आपको बताएंगे लेकिन इससे पहले प्रियंका के चाहने वालों के लिए बताते हैं वो खास खबर, जिसका इंतजार वो काफी दिनों से कर रहे थे।प्रियंका चोपड़ा का मोम का पुतला यानी वैक्स स्टैच्यू अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में लग चुका है। यहां पर अपने वैक्स स्टैच्यू को देख हमारी पीसी सांतवे आसमान पर थी।
ऐसे रचा इतिहास:-प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैच्यू सिर्फ न्यूयॉर्क के ही म्यूजियम में नहीं लगा है बल्कि जल्दी ही उनका पुतला लंदन, सिडनी और एशिया में भी पहुंचने वाला है। इसी के साथ वो पहली ऐसी ग्लोबल सेलिब्रिटी बन गई है जिन्हें मैडम तुसाद के 4 म्यूजियम में जगह मिली है। अब तक ऐसा सम्मान किसी भी सेलिब्रिटी के हाथ नहीं लगा है। प्रियंका चोपड़ा के बाद सिर्फ व्हिटनी हटसन एक ऐसी सेलिब्रिटी बनी है जिनका वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद के तीन म्यूजियम में मौजूद है।
वैलेंटाइन्स पर प्रियंका के फैंस को तोहफा;-सिर्फ मैडम तुसाद में लगा प्रियंका का पुतला ही नहीं ब्लकि कुछ और भी है जिसे 'मैरी कॉम' स्टार के फैंस खुश हो जाने वाले हैं। इस वैलेंटाइन्स डे पर 'देसी गर्ल' की हॉलीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' रिलीज होने वाली है। ये फिल्म अमेरिका में 13 फरवरी को रिलीज हो रही है लेकिन भारतीय फैंस को भी निराश होने की जरुरत नहीं है। भारत में ये फिल्म 28 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रियंका एक अहम किरदार में नजर आने वाली है। ये एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें रेबेल विल्सन, लिएम हैम्सवर्थ और एडम डिवाइन मुख्य भूमिका में हैं।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें