नई दिल्ली - दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ 14 और 15 नवंबर को दोनों ने इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रीती-रिवाज से शादी की। शादी के बाद दोनों खबरों में छाए रहे। शादी के बंधन में बंधने वालीं दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी है। इसी बीच खबर दीपिका ने अपनी सगाई को लेकर खुलासा किया है। जिसे जानने के आप भी हैरान हो जाएंगे।
फिल्मफेयर को दिए खास इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि उन्होंने और रणवीर ने शादी के 4 साल पहले ही सगाई कर ली थी। मतलब इतनो सालों से दीपिका और रणवीर एक दूसरे से एंगेज थे। लेकिन उन्होंने इस बात की खबर किसी को नहीं लगने दी।
आपको बता दें कि शादी के दीपिका अपने लाइफ और रणवीर सिंह को लेकर अबतक कई खुलासे कर चुकीं हैं। इससे पहले दीपिका ने रणवीर के साथ अपनी पहली डेट को लेकर खुलासा किया था। वहीं अपनी शादी के समय हो रहे सिंदुरदान को लेकर अपनी फीलिंग शेयर की थी। इसके विपरीत अगर देखा जाए तो आजकल रणवीर सिंह अपनी वाइफ दीपिका की तारीफ करते नहीं थक नहीं रहे हैं। वह अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन के दौरान दीपिका की ताऱीफ करते नजर आ रहे हैं।
वहीं सोशल मीडिया पर दीपिका का एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। दीपिका ने इंस्टग्राम पर अपना मूनवॉक करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 3 करोड़ पर मूनवाकिंग, इस प्यार के लिए आभार। इस वीडियो को 20 घंटे के अदंर अब तक लगभग 65 लाख लोगों ने देखा है। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर होने पर अपने प्रशंसकों का आभार प्रकट किया। वीडियो में दीपिका की खुशी साफ देखी जा सकती है।
आपको बता दें कि दीपिका करीब एक साल बाद फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं। दीपिका जल्द ही फिल्म निर्देशक मेघना गुल्जार की अपकमिंग फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इस फिल्म में दीपिका के साथ एक्टर विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें