मुंबई - बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों दिशा पटानी के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।
हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर अभी तक खुलकर अपनी बात सामने नहीं रखी। इसी बीच अब टाइगर ने दिशा संग अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है।
एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने बताया कि मुझे नहीं पता, एक एक्टर की जिंदगी में ऐसी खबरें आती रहती हैं। दिशा के मामले में लोगों का ज्यादा ध्यान जाता है। लोगों को ऐक्टर्स की निजी जिंदगी के बारे में जानने का क्रेज रहता है। मुझे दिशा की कंपनी अच्छी लगती है और हम साथ में खूब मजे करते हैं। ऐसी खबरों से हमारी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता।
ब्रेकअप होने की आई थीं खबरें
बता दें कि बीते दिनों दिशा और टाइगर के ब्रेकअप होने की खबरें सामने आई थीं। कहा गया था कि दोनों ने अपने बीच लगातार बढ़ते झगड़ों के चलते राहें अलग कर ली है लेकिन फिर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गय। इतना ही नहीं दोनों ने दीपवीर के रिसेप्शन में एक साथ एंट्री ली थी। दोनों अक्सर डिनर डेट पर स्पॉट होते रहते हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। यह फिल्म 10 माई 2019 में रिलीज होगी।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें