मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है। दोनों ने कल कोंकणी रीति-रिवाज से शादी रचाई, वहीं आज ये कपल सिंधी रीति-रिवाज के साथ शादी करेगा। दोनों इटली के लेक कोमो में ही शादी की और शादी में खास लोगों को ही न्यौता दिया गया।
बीते दिनों दीपिका और रणवीर खुद संजय लीला भंसाली और फराह खान को अपनी शादी का न्यौता देने पहुंचे थे। हाल ही में अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों के अनुसार अब फराह दीपवीर को स्पेशल गिफ्ट देने वाली हैं।
दरअसल, फराह की खास दोस्त लाइफ कास्टिंग अार्टिस्ट भावना जसरा को इस कपल का हैंड इंप्रेशन लेने को कहा था, जिसके बाद भावना ने खुद स्पेशल दीपवीर का हैंड इंप्रेशन लिया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि फराह दोनों को क्या खास गिफ्ट देंगी।
इतना ही नहीं लाइफ कास्टिंग अार्टिस्ट भावना ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दीपवीर का हैंड इंप्रेशन लेते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।
बता दें कि दीपिका और रणवीर पहली बार फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में आए थे। कहा जाता है कि इस फिल्म के दौरान ही दोनों का अफेयर शुरू हुआ था। वहीं अब ये कपल शादी के बंधन में बंध चुका है। फैंस को अब दोनों की तस्वीरों का फैंस को बेस्ब्री से इंतजार है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें