मुंबई - अभिनेता सुषांत सिंह राजपूत ने उनकी आने वाली फिल्म ‘किजी और मैनी’ के निर्देशक मुकेश छाबड़ा के खिलाफ लगे यौन शोषण के आरोपों की जांच के नतीजे ‘‘सही’’ होने की उम्मीद जताते हुए कहा कि फिल्म के बचे हुए हिस्से की शूटिंग दिसंबर में की जाएगी। यह फिल्म बतौर निर्देशक छाबड़ा की पहली फिल्म होने वाली थी लेकिन कई महिलाओं के उनपर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगाने के बाद उन्हें फिल्म से हटा दिया गया।
निर्माण कंपनी ‘फोक्स स्टार स्टूडियो’ ने कहा था कि मुकेश छाबड़ा की ‘कासिंटग कंपनी’ के खिलाफ जांच पूरी होने तक निर्देशक निलंबित रहेंगे। निर्देशक के बाहर होने पर फिल्म की शूटिंग के बारे में सवाल किए जाने पर सुषांत ने पत्रकारों से कहा कि हम अभी फिलहाल शूटिंग नहीं कर रहे हैं क्योंकि फिल्म के जिस हिस्से की शूटिंग रह गई है उसे इस साल दिसंबर में पेरिस में किया जाएगा। मैं अभी दूसरी फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं यह भी कारण है।
उन्होंने कहा कि ‘फोक्स..’ एक बड़ा नामी स्टूडियो है, वह खुद भी जांच कर रहा है, अन्य एजेंसियां भी जांच कर रही हैं। मुझे यकीन है कि जांच के जो भी नतीजें होंगे वह सही होंगे ।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें