मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला नेअपने फैंस को एक और सरप्राइज दिया है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके मुताबिक लग रहा है कि सुरवीन के घर नन्हा मेहमान आने वाला है।
तस्वीर शेयर करते हुए सुरवीन ने लिखा कि यह खूबसूरत एहसास है। मुझे और अक्षय को इसका बिल्कुल अंदाज नहीं था. अचानक से जिंदगी और खूबसूरत हो गई है। मैं अब हर चीज के लिए तैयार हूं। बेबी की डेट अप्रैल में है।
बता दें कि सुरवीन ने 3 साल डेटिंग के बाद ब्वॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से दिसंबर 2017 में गुपचुप शादी कर ली थी। जिसके बारें में उन्होंने बताकर सबको चौंका दिया था कि वह 2 साल से शादीशुदा हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सुरवीन पंजाबी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने 2011 में 'धरती' नाम की फिल्म से पंजाबी सिनेमा में एंट्री ली थी, जिसके लिए उन्हें पीटीसी पंजाबी फिल्म के बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड दिया गया था।
पंजाबी में वे 'तौर मित्रां दीं', 'शाडी लव स्टोरी', 'सिंह v/s कौर' और 'लकी दी अनलकी स्टोरी' जैसी कई फिल्में कर चुकी हैं।
सुरवीन ने साल 2014 में फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। इसके पहले वो कई साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी थीं। उन्होंने ‘उंगली’ ( 2013), ‘क्रिएचर 3डी’ (2014), ‘वेलकम बैक’ (2015) सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें