मुंबई - बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' हाल ही में रिलीज हो गई। जहां जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही हैं वहीं जाह्नवी के ऑनस्क्रीन पिता आशुतोष राणा ने जाह्नवी की एक्टिंग को लेकर एक बड़ा बयान दिया।
खबरों के मुताबिक आशुतोष राणा ने कहा - 'मेरे अनुभव के आधार पर कहूं तो एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि वह श्रीदेवी की बेटी हैं। पहले दिन से ऐसा लगने लगा था कि वह बहुत महान कलाकार बनने जा रही हैं। उनके पास श्रीदेवी वाला चार्म नहीं है और न ही कभी उन्होंने इसे पाने की कोशिश की है।
मैंने जाह्नवी के साथ काम करके खूब एन्जॉय किया। जाह्नवी काम को लेकर बहुत प्रोफेशनल है और काम पर बहुत ध्यान रखती हैं। उनकी समझदारी बताती है कि वह पैदाइशी एक्टर हैं।'
बता दें कि जाह्नवी ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। वहीं ईशान की यह दूसरी फिल्म है।'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का बजट 50 करोड़ है। फिल्म मे अब तक 8.71 करोड़ कमाई कर ली है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें