मुंबई - राम गोपाल वर्मा ने जब से संजय दत्त की बायोपिक बनाने का एलान किया है, सिने जगत में खलबली मच गयी है। राजकुमार हिरानी की संजू भले ही बॉक्स ऑफ़िस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है, मगर इस बायोपिक को लेकर कई सवाल भी उठाये गये। ऐसे में राम गोपाल वर्मा का एक और बायोपिक बनाने की घोषणा करना हैरान तो करेगा ही।
राम गोपाल वर्मा ने 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट पर आधारित फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने हाल ही में इसकी घोषणा की है। लेकिन इस बात से संजय दत्त की बहन नम्रता बेहद दुखी हैं। जी हां, खबर है कि वह इस बात से राम गोपाल वर्मा से नाराज हैं। राम गोपाल वर्मा ने तो संजय दत्त के साथ दो फिल्मों में काम भी किया है। दरअसल, राम गोपाल वर्मा संजय दत्त की जिंदगी के सबसे काले दिन 1993 में हुए बम ब्लास्ट की कहानी को ही अपनी फिल्म का प्लॉट बनाना चाहते हैं। वह इस फिल्म के जरिये 1993 बम धमाकों से संजय को जोड़ते हुए अपनी कहानी का ताना-बाना बुनना चाहते हैं। खबर है कि फिल्म का नाम संजू: द रियल स्टोरी रखा जा सकता है। लेकिन इस बात ने संजय दत्त के परिवार को दुखी कर दिया है।
हाल ही में एक बातचीत में नम्रता का कहना है कि राम गोपाल वर्मा को इसके लिए संजय दत्त से सहमति लेनी चाहिए। अगर संजय दत्त हां कह देते हैं तो भला किसी को क्या दिक्कत होगी. राम गोपाल वर्मा की फिल्में बहुत डार्क होती हैं और ऐसा क्यों है कि संजू पर एक के बाद एक फिल्म बने। क्यों लोग हमें फिर से गहरे दर्द में ले जाना चाहते हैं। उनका कहना है कि संजय दत्त ने जितना सहा है, उनके परिवार वालों ने भी उतना ही सहा है। अब देखना यह है कि राम गोपाल वर्मा इस फिल्म को लेकर अपने विचार बदलते हैं या नहीं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें