मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म "धड़क" आज रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज़ होते ही अब इस बात की चर्चा भी शुरू हो गई है कि यह फिल्म सैराट के लेवल को छू पाई है या नहीं। फिल्म समीक्षकों ने इसे मिली जुली प्रतिक्रिकाया दी है। हालांकि बॉलीवुड फिल्मों की अपने खास अंदाज़ में समीक्षा करने वाले कमाल राशिद खान ने फिल्म की जमकर बुराई की है।
अभिनेता और फिल्म प्रोड्यूर केआरके ने ‘धड़क’ की समीक्षा करते हुए कहा कि यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ के मुकाबले में 30 प्रीतशत भी नहीं है। केआरके ने अपनी समीक्षा में ‘सैराट’ की तारीफों को पुल बांधते हुए कहा कि वो फिल्म बेहतरीन थी लेकिन ‘धड़क’ एक मज़ाक है। उन्होंने फिल्म ही नहीं, बल्कि इसमे काम करने वाले ईशान और जाह्नवी के अभिनय पर भी अपनी टिप्पणी की। केआरके ने ‘सैराट’ के कलाकारों से ईशान-जाह्नवी को कंपेयर करते हुए कहा कि ‘धड़क’ के कलाकारों ने अच्छी एक्टिंग नहीं की। ईशान-जाह्नवी ने रिंकु राजगुरु और आकाश थोसर के मुकाबले सिर्फ 10 प्रतीशत ही एक्टिंग की।
बता दें कि ‘धड़क’ का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रिमेक कही जा रही है। ऐसे में इस फिल्म की तुलना सैराट से हो रही है।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें