मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-रिचा चड्ढा बहुमुखी प्रतिभावान एक्ट्रेस हैं और अपने करियर के दौरान इस बात को उन्होंने बार-बार साबित किया है। एक्टिंग के अलावा यह एक्ट्रेस डांसिंग और सिंगिंग में भी माहिर हैं, साथ ही उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म को लिखा और डायरेक्ट भी किया है, और जल्द ही वह राइटिंग भी करनेवाली हैं। उनके रोल में करफी वर्सटिलटी रही है, और गैंग्स ऑफ वासेपुर सीरीज से अपना करियर शुरू करने वाली इस एक्ट्रेस को उस वक्त से ही शानदार रिव्यू मिल रहे हैं।
उनकी एबिलिटी से सभी वाकिफ हैं और जानते हैं कि वह चैलेंज लेने से पीछे नहीं हटती हैं, जिसके कारण उन्हें इंद्रजीत लंकेश के डायरेक्शन में बन रही बायोपिक में शकीला के रोल के लिए चुना गया। इस फिल्म में रिचा टाइटल रोल में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग की शुरुआत अगस्त में होगी। विद्या बालन द्वारा डर्टी पिक्चर में सिल्क स्मिता के रोल की सफलता के बाद, बॉलीवुड में इस रोल को बेहद खास माना गया। सिल्क के बिल्कुल विपरीत, शकीला का नाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा पॉपुलर था। साउथ में हर फिल्म के रिलीज के बाद उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती गई, और उनकी सफलता मेल सुपरस्टार के बराबर थी। सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस शकीला खान के रोल को निभाना चाहती थी। कुछ एक्ट्रेस ने तो साउथ जाकर फिल्ममेकर्स को मनाने की कोशिश भी की। हालांकि इस फिल्म के लिए उन्होंने साइन किया है, लेकिन एडल्ट फिल्म स्टार के रोल के लिए कंपटीशन काफी अधिक थी। हुमा कुरैशी और स्वरा भास्कर जैसी एक्ट्रेस भी इस रेस में शामिल थी, लेकिन आखिरकार मसान की इस एक्ट्रेस ने बाजी मार ली।
निश्चित तौर पर टैलेंट को आगे आने से कोई रोक नहीं सकता, और हम शकीला के रोल में रिचा को देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें