नई दिल्ली। यदि आप भी अपने सपनों का घर खरीदने के इंतजार में हैं, और एक बेहतर होम लोन की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपको पढ़ना बेहद ही जरूरी है। इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारत का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) अपने ग्राहकों के लिए होम लोन पर काफी आकर्षक ऑफर उपलब्ध रहा रहा है। 15 अगस्त के मौके पर एसबीआई अपने ग्राहकों को जीरो प्रोसेसिंग फीस पर होम लोन लेने की सुविधा प्रदान कर रहा है। अपने एक ट्वीट के जरिए बैंक ने इस बात की जानकारी उपलब्ध कराई है।

क्या कहा SBI ने:-अपने ट्वीट के जरिए SBI ने बताया है कि, "जीरो प्रोसेसिंग होम लोन के जरिए इस आजादी के दिवस पर प्रवेश करें अपने सपनों के घर में"। आपको बतातें चलें कि SBI के द्वारा इस ऑफर का लाभ आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के तहत दिया जा रहा है। जीरो प्रोसेसिंग फीस के अलावा भी SBI अपने होम लोन के साथ कई सारी अन्य सुविधाओं का लाभ भी दे रहा है।

महिलाओं को मिल रहा है विशेष लाभ;-SBI की तरफ से महिलाओं को होम लोन पर काफी आकर्षक छूट की सुविधा का लाभ दिया जा रहा है। होम लोन की सुविधा के तहत महिलाओं को 5 फीसद BPS इंटरेस्ट कंसेशन का फायदा पहुंचाया जा रहा है। इसके अलावा यदि आप SBI का योनो सर्विस के तहत होम लोन लेना चाहता हैं तो भी आपको 5 फीसद BPS इंटरेस्ट कंसेशन का लाभ हासिल होगा। SBI के द्वारा दिए जाने वाले होम लोन पर आपको 6.70 फीसद की दर से ब्याज चुकाना होगा।

 

कैसे करें अप्लाई:-आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के तहत, 15 अगस्त के दिन आप भी SBI की इस आकर्षक होम लोन सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। आप SBI की डिजिटल सेवा YONO SBI के जरिए होम लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त आप बैंक के द्वारा जारी किए गए कॉन्टैक्ट नंबर 7208933140 पर मिस्डकॉल भी कर सकते हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें

data-ad-type="text_image" data-color-border="FFFFFF" data-color-bg="FFFFFF" data-color-link="0088CC" data-color-text="555555" data-color-url="AAAAAA">