बेंगलुरु। ई-कॉमर्स पोर्टल Amazon.in ने सालाना त्योहारी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' की मंगलवार को घोषणा की। यह फेस्टिव सेल 17 अक्टूबर, 2020 से प्रारंभ होगा। Amazon के प्राइम मेंबर्स को 16 अक्टूबर, 2020 से ही इस सेल का अर्ली एक्सेस मिल जाएगा। अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने इस वर्ष के सेल के बारे में कहा, ''इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल हमारे सेलर्स और पार्टनर्स के लिए देश भर के लाखों ग्राहकों तक पहुंच स्थापित करने का एक मौका है। इस सेल को लेकर हमारे विक्रेता काफी उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि इससे उन्हें अपने कारोबार में तेजी लाने में मदद मिलेगी। हमारे ग्राहकों के लिए, हमारा लक्ष्य उन्हें त्योहारी सीजन के दौरान उनकी जरूरत की हर चीज को पाने में उनकी मदद करने की है और इन प्रोडक्ट को सुरक्षित रूप से उनके पास तक डिलिवर करना है।''ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है इस वर्ष लाखों छोटे एवं मझोले उद्योग ग्राहकों के लिए बेहद खास प्रोडक्ट्स लांच करेंगे। इस साल, लाखों एसएमबी को इस मुश्किल वक्त में अपने कारोबार को फिर से खड़ा करने और कारोबार में तेजी लाने में मदद मिलेगी।कंपनी की ओर से जारी रिलीज के मुताबिक इस फेस्टिव सीजन को लेकर Amazon.in के सेलर्स बेहद आशान्वित हैं। नीलसन के हालिया सर्वे के अनुसार, Amazon.in पर 85% से अधिक एसएमबी विक्रेताओं को नए ग्राहक मिलने और बिक्री में शानदार वृद्धि देखने की उम्मीद है।  

नए लॉन्च और फेस्टिव स्पेशल;-Amazon के इस सेल के दौरान टॉप ब्रांड्स के 900 से भी अधिक नए प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। इसमें सैमसंग, वनप्लस, Apple, बोट, जेबीएल, सोनी, सेनहेइजर, डाबर, एलजी, आईएफबी, हाईसेंस, टाइटन, मैक्स फैशन, बीबा, स्पाईकर, पैनासोनिक, यूरेका फोर्ब्स, वॉशर, लक्मे, बिगमसल्स, कॉस्मिक बाइट, मैगी, टाइड, रियलमी, माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स, वेस्टलैंड, हारपर, शाओमी, ओप्पो, सैन्यो, गोप्रो, ऑनर, बॉश, अमेजफिट, पीटर इंग्लैंड, लिवाइस, रिवर, अमेजन बेसिक्स, URBN, बायाटिक, पैन मैकमिलन, कारमेट, बाइकब्लाजर आदि शामिल हैं। इसके साथ ही अमेजन के नए लॉन्च जैसे नई अमेजन इको डॉट, इको डॉट विथ क्लॉक, अमेजन इको, फायर टीवी स्टिक और एलेक्सा वॉयस रिमोट लाइट के साथ फायर टीवी स्टिक लाइट भी इस सेल में उपलब्ध होंगे।

 

अमेजन बिजनेस पर बिजनेस बायर्स के लिए बल्क डिस्काउंट्स एवं सेविंग्स:-बिजनेस बायर्स बड़े डिस्काउंट्स के साथ अमेजन बिजनेस पर बड़ी बचत कर सकते हैं। ग्राहक एचपी, लेनोवो, कैनन, गोदरेज, जीबीसी, एसटीओके, कैसियो, यूरेका फोर्ब्स जैसे शीर्ष ब्रांडों के लैपटॉप, प्रिंटर, नेटवर्किंग डिवाइसेजज, डिसइन्फेक्टिंग डिवाइसेस, डीप फ्रीज़र्स, ऑफिस इलेक्ट्रॉनिक्स, वैक्यूम क्लीनर, मिक्सर ग्राइंडर जैसी कैटेगरी के कॉमर्शियल प्रोडक्ट पर खास डील्स्, त्योहारों पर कम कीमत के ऑफर, कैशबैक, रिवॉर्ड आदि प्राप्त कर सकते हैं। ये सभी लेनदेन जीएसटी चालान के साथ होते हैं। अपने क्लाइंट्स, कस्टमर और कर्मचारियों के लिए अपने उपहार देने से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने के लिए कारोबारी एसएमबी स्टोर से भी खरीद सकते हैं। वे वर्क फ्रॉम होम, सेफ्टी/हाईजीन और डिस्टेंस लर्निंग से जुड़े प्रोडक्ट भी खरीद सकते हैं। 

HDFC Bank के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा 10% का डिस्काउंट;-ग्राहक यहां मौजूद किफायती फाइनेंस विकल्पों का भी चयन कर सकते हैं। यहां एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10% इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट, डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई, बजाज फिनजर्व और एक्सचेंज ऑफर जैसे शानदार ऑफर उपलब्ध हैं। इसके अलावा कई अन्य क्रेडिट/ डेबिट कार्ड पर भी कई तरह के ऑफर दिए जाएंगे। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान Amazon Pay UPI का उपयोग करके ग्राहक 500 रुपए का डेली शॉपिंग रिवॉर्ड जीत सकते हैं और गिफ्ट भेज सकते हैं। साथ ही अमेजन पे लेटर और अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ अपना शॉपिंग बजट बढ़ा भी सकते हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

pr checker

ताज़ा ख़बरें