नई दिल्ली। दिसंबर 2013 में आईआईटी के छात्रों द्वारा स्थापित की गई और गरुग्राम बेस्ड ऑनलाइन ग्रोसरी डिलीवरी सर्विस कंपनी Grofers इन दिनों अपने उत्पादों पर जमकर डिस्काउंट दे रही है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 12 अगस्त से शुरू हुए इस ऑफर का लाभ ग्राहक 16 अगस्त तक उठा सकते हैं। इस ऑफर का लाभ ग्राहक पंजाब नेशनल बैंक के रुपये कार्ड और बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड से खरीदारी कर उठा सकते हैं। पंजाब नेशनल बैंक ने सोशल मीडिया पर इस ऑफर के टर्म्स और कंडीशंस जारी किये हैं। आइए जानते हैं कि ये क्या हैं-
टर्म्स एंड कंडीशंस;-पीएनबी बैंक ने बताया है कि ग्रोफर्स के मोबाइल ऐप या वेबसाइट पर न्यूनतम 1500 रुपये की खरीदारी करने पर 5 फीसद डिस्काउंट (अधिकतम 150 रुपये) दिया जाएगा। यह ऑफर पाने के लिए RUPAY5 प्रोमो कोड के साथ पूरा पेमेंट रुपये कार्ड द्वारा करना होगा। ग्राहक द्वारा रुपये कार्ड द्वारा जितनी कीमत की खरीदारी की जाएगी, उसी राशि पर डिस्काउंट की गणना होगी।
इस तरह उठाएं लाभ:-वेबसाइट www.grofers.com या ग्रोफर्स के मोबाइल ऐप पर लॉग इन करें और अपने प्रोडक्ट चुनें। अब प्रोमो कोड RUPAY5 डालें और पूरा पेमेंट रुपये कार्ड से करें।
बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों को है यह फायदा;-यदि आप बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक हैं, तो डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड का प्रयोग कर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इन कार्ड से खरीदारी पर 10 फीसद फ्लैट डिस्काउंट (अधिकतम 500 रुपये) के साथ रिवार्ड प्वाइंट भी मिलेंगे। इसके लिए आपको कम से कम 2,000 रुपये की खरीदारी करनी होगी। यह ऑफर प्रति कार्ड एक बार शॉपिंग के लिए ही मान्य होगा। इसके लिए ऑनलाइन पेमेंट करते समय ग्राहको को प्रोमो कोड BOB10 का प्रयोग करना होगा।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें