नई दिल्ली। नए साल में हवाई यात्रियों को आकर्षित करने के लिए विमानन कंपनियों में होड़ सी मची हुई है। एयर एशिया की ओर से पेश किए गए सस्ते ऑफर से बाद अब इंडिगो ने उससे भी सस्ता ऑफर पेश कर दिया है। इंडिगो न्यू इयर सेल के अंतर्गत मात्र 899 रुपये की शुरुआती कीमत पर टिकट उपलब्ध करवा रही है। वहीं इंडिगो में आप विदेश की यात्रा के लिए टिकट मात्र 3,399 (शुरुआती किराया) रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं अगर आप मोबीक्विक से टिकट बुक करा रहे हैं तो आपको 15 फीसद तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है। यह कैशबैक 500 रुपये तक होगा।कब से करा सकते हैं बुकिंग: इंडिगो के न्यू इयर सेल के अंतर्गत टिकट बुकिंग आज से (9 जनवरी 2019) शुरु हो गई है और यह ऑफर 13 जनवरी 2019 तक मिलता रहेगा। वहीं इस अवधि के दौरान बुक कराई जाने वाली टिकिटों पर आपको 24 जनवरी से 15 अप्रैल 2019 तक यात्रा करने का मौका मिलेगा। यह जानकारी एयरलाइन्स की वेबसाइट पर दर्ज है।इंडिगो की वेबसाइट पर आप अगर सर्च करेंगे तो पाएंगे कि 899 रुपये का न्यूनतम (शुरुआती किराया) किराया बगडोगरा से गुवाहाटी रुट के लिए है। यहां तक कि दिल्ली से मुंबई के पॉपुलर रुट्स पर भी टिकट का शुरुआती किराया 2,299 रुपये रखा गया है। वहीं दिल्ली से बेंगलुरु और दिल्ली से अमृतसर के लिए शुरुआती टिकट किराया क्रमश: 2,699 रुपये और 1,599 रुपये रखा गया है। वहीं जहां तक बात अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स की है तो दिल्ली से काठमांडू, दिल्ली के कुआलालंपुर, दिल्ली से फुकेट का शुरुआती किराया क्रमश: 3,499 रुपये, 5,799 रुपये और 6,699 रुपये रखा गया है।
नियम व शर्तें:
-यह ऑफर ऑफर पीरियड के दौरान बुक कराई गई टिकिटों पर ही मान्य है आपको अपनी यात्रा से 15 दिन पहले यात्रा करनी होगी। ट्रैवल की तारीख 15 अप्रैल 2019 के बाद की नहीं होनी चाहिए।
-यह डिस्काउंट एयरपोर्ट चार्ज और गवर्नमेंट टैक्स पर लागू नहीं होता है।
-इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ क्लब नहीं किया जाएगा। न ही इसे किसी स्कीम या प्रमोशन के साथ जोड़ा जाएगा।
-यह ऑफर नॉन ट्रांसफरेबल, नॉन एक्सचेंजेबल और नॉन एन्कैशेबल है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें