नई दिल्ली - 'एयरटेल धन्यवाद' कार्यक्रम के तहत एयरटेल ने अपने ग्राहकों को नया फेस्टिव ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत एयरटेल के उपभोक्ताओं को नया 4जी स्मार्टफोन खरीदने पर 2000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक एयरटेल मोबाइल एप 'MyAirtel' के जरिए ग्राहकों के अकाउंट में जमा हो जाएगा। एयरटेल की ओर जारी प्रेस रिलीज के अनुसार, इस कैशबैक ऑफर के तहत यूजर अकाउंट में 40 कूपन जमा होंगे जिसमें प्रत्येक की कीमत 50 रुपए होगी।
हमारे सहयोगी लाइवमिंट डॉट कॉम के अनुसार, एयरटेल के ये डिजिटल कूपन 199 वाले या इससे ऊपर के प्रिपेड रिचार्ज प्लान पर यूज किए जा सकेंगे। साथ एक बात यह भी है कि एक रिचार्ज के वक्त यूजर एक ही कूपन इस्तेमाल कर पाएगा।
कैसे मिलेगा 2000 रुपए का कैशबैक ?
1 - इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्रहकों को नया 4जी स्मार्टफोन खरीदने के बाद उसमें एयरटेल की 4G सिम 31 अक्टूबर 2018 से पहले लगानी होगी।
2- नए 4जी फोन में एयरटेल की 4G सिम लगाने के बाद आपके अकाउंट में ऑटौमैटिक 2000 रुपए की कीमत के डिजिटल कूपन आ जाएंगे।
3- ये डिजिटल कूपन 40 महीने तक के लिए मान्य होंगे।
4- एयरटेल की ओर से ग्रहकों को यह कैशबैक ऑफर का लाभ My Airtel app, Airtel TV और विन्क म्यूजिक के जरिए मिलेगा।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें