दिल्ली (हम हिंदुस्तानी)-"अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस” के उपलक्ष्य में 10 मार्च को “आगमन साहित्यिक समूह” द्वारा उर्दू घर” नयी दिल्ली में आयोजित "फैंटास्टिक फीमेल के सीजन - २ "
में दिल्ली की ही साहित्यकारा "चाँदनी सेठी कोचर " को "प्राइड ऑफ़ वूमेन अवार्ड" से सम्मानित किया गया ! चाँदनी सेठी कोचर ने बहुत ही कम समय में अपना काफी नाम बना लिया है , वह खुद भी काफी संस्थनों के साथ जुड़ी हुई है ! अब तक उन्हें 51 छोटे और बड़े अवार्ड मिल चुके है ! अभी इस से पहले भी 8 मार्च को उन्हें सशक्त नारी सम्मान से भी नवाजा गया था !
इस अवसर पर देश के विभिन्न प्रान्तों से आयी हुई विभिन्न क्षेत्रों में अपना विशिष्ट योगदान देने वाली नारी शक्ति तथा साहित्य के क्षेत्र में अपना उत्कृष्ट और अमूल्य योगदान देने वाली महिला साहित्यकारों को सम्मानित किया गया! आगमन हमेशा से ही नए रचनाकारों को मंच देता आया है ! जिसके लिए पवन जैन जी की जितनी भी तारीफ की जाये वो बहुत ही कम है! आगमन परिवार और पवन जैन जी को बहुत - बहुत बधाई इस भव्य आयोजन के लिए ! आगे भी ऐसे ही यादगार आयोजन होते रहे, उसके लिए भी बहुत - बहुत शुभकामनाएं !

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें