खेल

चैंपियंस ट्रॉफी के आयोजन पर पाकिस्तान में बवाल, पीसीबी ने पत्रकारों को लगाई लताड़, कहा- गलत बयान ना चलाएं

चैंपियंस ट्रॉफी के आयोजन पर पाकिस्तान में बवाल, पीसीबी ने पत्रकारों को लगाई लताड़, कहा- गलत बयान ना चलाएं
  • PublishedAugust 21, 2024

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पाकिस्तान में चैंपियंस ट्रॉफी खेलने जाने को लेकर चर्चा जारी है. इस बीच टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर घर पर ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. चेयरमैन मोहसिन नकवी के दिए गए बयान को मीडिया ने गलत तरीके से पेश किया, जिस पर बोर्ड भड़का हुआ है. यह साफ किया गया है कि चैंपियंस ट्रॉफी के कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं हो रहा सबकुछ तय समय पर होगा. मीडिया को हिदायत दी गई है कि वो बयान का गलत मतलब ना निकाले और भ्रम फैलाने से बचे.

चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड तैयारी में जुटा है. इस बीच इसे तय समय पर कराए को लेकर घर पर ही मीडिया में संशय की स्थिति है. बोर्ड इस आईसीसी मेगा इवेंट का कार्यक्रम पूरी तरह से तय करके चल रहा है. पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज से पहले मीडिया से बात करते हुए पीसीबी चीफ मोहसिन नकवी ने स्टेडियम के पुर्ननिर्माण और सुरक्षा पर बात की थी. इसे चैंपियंस ट्रॉफी के आयोजन से जोड़कर खबरें चलाई गई और आयोजन पर सवाल खड़ा हो गया.

सबकुछ तय समय पर होगा
मीडिया रिपोर्ट्स में चैंपियंस ट्रॉफी की तारीखों में बदलाव होने की खबर सामने आ रही है. इसे लेकर पीसीबी की तरफ से बयान जारी किया गया है. बोर्ड ने साफ कर दिया है कि अगले साल फरवरी में शुरू होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी के कार्यक्रम में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं हो रहा. बयान में कहा गया कि मीडिया की तरफ से सुरक्षा चिंताओं की वजह से टूर्नामेंट को आगे बढ़ाए जाने पर जो भर्म पैदा किया गया, उस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. मीडिया संस्थानों की तरफ से पीसीबी चीफ मोहसिन नकवी के बयान को गलत तरीके से पेश किया गया. ऐसा किया जाना गलत है और इसे ध्यान में रखना चाहिए.