प्रमुख खबरें

तेलंगाना में अमित शाह ने कहा- यह चुनाव वोट फॉर जिहाद के विपरीत वोट फॉर विकास का चुनाव है

तेलंगाना में अमित शाह ने कहा- यह चुनाव वोट फॉर जिहाद के विपरीत वोट फॉर विकास का चुनाव है
  • PublishedMay 9, 2024

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज (गुरुवार) तेलंगाना के चुनावी दौरे पर है। तेलंगाना के भुवनगिरि (भोंगीर) में एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 2024 का चुनाव राहुल गांधी या नरेंद्र मोदी का चुनाव है। यह चुनाव वोट फॉर जिहाद के विपरीत वोट फॉर विकास का चुनाव है। यह चुनाव राहुल गांधी की चाइनीज़ गारंटी के खिलाफ मोदी जी की भारतीय गारंटी का है।

भोंगीर में जनसभा में सम्बोधन के दौरान अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना ने ‘कमल’ को चुनने का फैसला किया है, और इसका प्यार और आशीर्वाद इस बार हमें 400 के पार ले जाएगा। तेलंगाना के लोगों ने 2019 में हमें 4 सीटों का आशीर्वाद दिया। और इस बार, मुझे यकीन है कि हम तेलंगाना में 10 से अधिक सीटें जीतने जा रहे हैं। तेलंगाना का यह ‘डबल-डिजिट स्कोर’ निश्चित रूप से मोदी जी को 400 के पार पहुंचा देगा।

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की स्थिति इतनी खराब हो गई है कि उसे उमीदवार भी नहीं मिल रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि बीआरएस तेलंगाना में विकास सुनिश्चित करने के वादे के साथ सत्ता में आई, लेकिन उसने केवल भ्रष्टाचार किया। आपने रेवंत रेड्डी को 5 साल दिए और उन्होंने तेलंगाना को कांग्रेस पार्टी के लिए ‘एटीएम’ में बदलने के अलावा कुछ नहीं किया। हमें तेलंगाना में 10 से ज्यादा सीटों का आशीर्वाद दें, और हम इसे भारत का नंबर वन राज्य बना देंगे।