खेल

IPL 2024: सुनील नरेन ने फैंस को दिया बड़ा झटका, कहा- अब टीम के लिए दरवाजे बंद…

IPL 2024: सुनील नरेन ने फैंस को दिया बड़ा झटका, कहा- अब टीम के लिए दरवाजे बंद…
  • PublishedApril 23, 2024

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे सुनील नरेन ने वेस्टइंडीज के फैंस को जोर का झटका दिया है. नरेन ने आईपीएल 2024 में अपनी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से सबसे अधिक रन बनाए हैं और सबसे अधिक विकेट भी झटके हैं. उनके इसी प्रदर्शन के चलते वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमन पॉवेल उन्हें नेशनल टीम के लिए खेलते देखना चाहते हैं. लेकिन सुनील नरेन की इच्छा कुछ और ही है.

सुनील नरेन ने इंस्टाग्राम पर लंबी पोस्ट लिखी है. उन्होंने इसके जरिए उन लोगों को धन्यवाद कहा है जो उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में खेलते देखना चाहते हैं. कैरेबियन स्पिनर ने इसके साथ ही कहा है कि वे अब संन्यास से लौटने वाले नहीं हैं. सुनील नरेन ने पिछले साल नवंबर में संन्यास ले लिया था.

सुनील नरेन ने कहा, ‘मैंने संन्यास का फैसला काफी सोच-समझकर लिया है. हालांकि, मैं किसी को निराश नहीं करना चाहता. लेकिन यह बताना चाहता हूं कि मैं अब जून में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों और टीम को सपोर्ट करता नजर आऊंगा.’

सुनील नरेन आगे लिखते हैं, ‘जिन खिलाड़ियों ने पिछले कुछ महीनों में कड़ी मेहनत की है, उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलना चाहिए और मुझे यकीन है कि वे खिताब जीतने में सक्षम हैं.’ बता दें कि इस बार का टी20 वर्ल्ड कप 2 जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका में होना है. टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से एक महीने पहले सभी सदस्य देशों को अपनी टीम घोषित करनी होगी.