न्यूयॉर्क - अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के मशहूर टाइम्स स्क्वॉयर के फुटपाथ पर एक गाड़ी के चढ़ जाने से एक युवती की मौत हो गई है और कम से कम 22 घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में 18 साल की युवती की मौत हो गई है जबकि 22 अन्य घायल हो गए। पुलिस फिलहाल इस घटना के आतंकवादी कदम से जोड़कर नहीं देख रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह घटना गुरुवार को स्थानीय समयानुसार नौ बजकर 30 मिनट पर हुई।
पुलिस ने बताया कि कार अमेरिकी नौसेना का पूर्व कर्मी चला रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक यातायात के नियमों के विरुद्ध कारचल रहा था जिसके बाद वह पैदल पार पथ से टकरा गयी। पुलिस ने फिलहाल कार चालक को हिरासत में ले लिया है और उसकी पहचान रिचर्ड रोजास के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि रिचर्ड को इससे पहले भी वर्ष 2008 और 2015 में शराब पीकर गाड़ी चलाने पर गिरफ्तार किया जा चुका है। उल्लेखनीय है कि टाइम्स स्क्वॉयर शहर का दिल कहा जाता है और रोज हजारों की संख्या में पर्यटक यहां घूमने आते हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें