गाजा सिटी - फलस्‍तीन के प्रधानमंत्री रामी हमदल्ला गाजा पट्टी पर बम धमाके का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। पीएम का काफिला जैसे ही गाजा पट्टी पर पहुंचा, एक विस्फोट हो गया। सुरक्षा मामलों से जुड़े एक सूत्र और प्रत्यक्षदर्शियों ने यह जानकारी दी। इस विस्फोट में सात लोग जख्मी हो गए।
पीएम हमदल्‍ला इस बम धमाके में बाल-बाल बच गए और बताया जा रहा है कि उन्‍हें कोई चोट नहीं लगी है। यह विस्फोट उनके काफिले के क्षेत्र में प्रवेश करने के थोड़ी ही देर बाद हुआ। सूत्रों ने बताया कि इस दौरान उनके काफिले के साथ फिलिस्तीनी खुफिया एजेंसी के प्रमुख माजिद फारज भी मौजूद थे, लेकिन वह भी सुरक्षित बताए जा रहे हैं।
इस्लामी संगठन हमास द्वारा नियंत्रित इस क्षेत्र में फिलस्तीनी प्रधानमंत्री की यह एक दुर्लभ यात्रा थी। फिलस्तीन के आधिकारिक मीडिया की ओर से जारी एक बयान में बताया गया कि राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने इसे हमदल्ला के काफिले पर एक 'कायराना हमला' बताया और हमास को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया।
गाजा पट्टी पर हुए इस बम धमाके की जिम्‍मेदारी अभी तक किसी संगठन नहीं ली है। इस बम धमाके के तुरंत बाद प्रधानमंत्री रामी हमदल्ला राष्‍ट्रीय चैनल पर आए और उन्‍होंने दुश्‍मनों पर कटाक्ष किया।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें