लॉस एंजिलिस में हॉलीवुड प्रतियोगियों के बीच भाषण देने वाले पहले भारतीय बने अली फज़ल

10 November 2017
Author 


न्यूयॉर्क/मुंबई (हम हिन्दुस्तानी)-अली पिछले कुछ महीनों के दरम्यान अमेरिका में अनेकों डिनर पार्टी में व्यस्त रहे हैं जो सितारों से भरे रहते थे और जहां वे हॉलीवुड के लोगों से परिचय का आदान-प्रदान कर रहे थे। पश्चिमी जगत में नाम और रुतबा हासिल करने के बाद उन्हें सातवें वार्षिक हॉलीवुड कॉन्टेंडर्स में भाषण देने के लिए आमंत्रित किया गया है जो लॉस एंजिलिस में 4 नवम्बर 2017 को आयोजित होनेवाली है, जिसमें हॉलीवुड के अनेकों टॉप सितारे शिरकत करने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार, अली वहां भारतीय सिनेमा से जुड़ी कहानियों का विवरण करने वाले हैं, फिल्मों में अपनी भूमिकाओं की बात करने वाले हैं तथा वे अन्य बातों के साथ हॉलीवुड की विविधताओं की भी बातें करने वाले हैं। यह कॉन्टेंडर्स हर वर्ष आयोजित किया जाता है जहाँ हॉलीवुड के चुनिन्दा बड़े स्टूडियो सालभर की बेहतरीन फिल्मों के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा करते हैं और हर स्टूडियो के दो-तीन फिल्मों का चयन करते हैं। फोकस फीचर्स की ओर से “विक्टोरिया एण्ड अब्दुल” को भी उसमें शामिल किया जाएगा तथा इसके प्रस्तुतीकरण के लिए अली फज़ल भी वहां उपस्थित होंगे।
पूछने पर अली ने बताया, "वैसे तो इस अवसर पर मेरे साथ जुडी को भी होना चाहिए था, लेकिन इस बार केवल मैं ही इसमें शामिल होने जा रहा हूँ, लेकिन कुछ भी हो, ‘विक्टोरिया एण्ड अब्दुल’ ने दुनिया भर में अच्छा प्रदर्शन किया है। अमेरिका के दर्शकों ने इसे काफी अच्छा कहते हुए सराहा है। दरअसल बात यह है कि इस साल फोकस फीचर्स की ओर से तीन फ़िल्में प्रस्तुत की जाएंगी, और इसी कारण हम सभी लोग उसमें भाग लेने वाले हैं। इसमें साल के नए प्रतिभागियों को मौक़ा दिया गया है जो ये बताएंगे कि वे किस तरह इस हॉलीवुड में आए और उन्हें किस तरह भूमिका मिली; और जहां तक मेरी बात है, तो मैं यह बताऊंगा कि यहाँ कितनी विविधताएं मौजूद हैं तथा उनमें मेरे जैसा अभिनेता किस तरह जुड़ सकता है।"

7 VIEWS
Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें