नई दिल्ली - दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की पूछताछ के बाद अब स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर CBI पहुंची है। खबरों की माने तो सत्येंद्र जैन की पत्नी से मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों पर पूछताछ के लिए सीबीआई उनके घर पहुंची है।
दरअसल सीबीआई को मनी लॉ‌ड्र‌िंग केस में सत्येंद्र जैन की पत्नी से पूछताछ करनी थी और जैन की पत्नी ने ही सीबीआई को अपनी सहू‌ल‌ियत के ह‌िसाब से समय और जगह बताई थी। यही वजह है क‌ि आज सुबह सीबीआई जैन के घर पहुंची है जहां वो जैन की पत्नी से स्पष्टीकरण लेगी।
गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले ही मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई पहुंची थी। बताया जा रहा है कि ये छापेमारी टॉक टू एके कार्यक्रम में हुई घपलेबाजी को लेकर उनके घर छापेमारी हुई है। हालांकि सीबीआई ने इसे सिर्फ औपचारिक पूछताछ बताया था।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें