नई दिल्ली - भारत-पाकिस्तान के बीच हुए चैंपियंस ट्रॉफी के महामुकाबले यानी फाइनल में टीम इंडिया के हार के बाद सानिया ने न सिर्फ भारतीय क्रिकेट टीम बल्कि भारतीय हॉकी टीम का भी सपोर्ट किया। इतना ही नहीं, सानिया ने ट्वीट के जरिए पाकिस्तान फैंस का मजाक भी उड़ाया। पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के हारने के बाद सानिया मिर्जा ने भारत के सपोर्ट में ट्वीटर पर ट्वीट किया। हालांकि पाक खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी होने के बावजूद भी सानिया हमेशा से ही भारतीय क्रिकेट टीम का सपोर्ट करती रहीं है और रविवार को भी यह साफ देखने को मिला।
सानिया ने क्या किया ट्वीट
भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भारतीय हॉकी टीम को बधाई दी और पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई दी। सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर लिखा कि भारत क्रिकेट में हार गया लेकिन हॉकी में जीतने के लिए बधाई। पाकिस्तान टीम को चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई। खेल सबकुछ बराबर कर देता है। इसके बाद सानिया मिर्जा के इस ट्वीट पार हजारों लोगों की प्रतिक्रिया भी आई।
पाक फैंस का कैसे उड़ाया मजाक
सानिया ने दूसरे ट्वीट में उन्होंने पाकिस्तान की क्रिकेट टीम की ड्रेस का मजाक बनाया। सानिया ने एक ट्वीट शेयर किया जिसमें लिखा था कि भारत में माता-पिता बच्चों से कहते हैं कि खेल पर अपना वक्त बर्बाद मत करो और डॉक्टर बनो। वहीं पाकिस्तान में माता-पिता बच्चों से कहते हैं कि बेटा दोनों बनों, क्रिकेटर भी और डॉक्टर भी। दरअसल, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने जीत के बाद अपनी ड्रेस के साथ सफेद रंग का कोट पहना था। जो थोड़ा अजीब और डॉक्टर की ड्रेस जैसा लग रहा था।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें