चौथे वनडे में साउथ अफ्रीका ने पांच विकेट से जीत हासिल की है। लेकिन शायद ये जीत भारत को मिल जाती अगर 18वें ओवर में चहल से गलती न होती। पिछले तीनों वनडे मैचों में शानदार गेंदबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका टीम को पस्त करने वाले चहल ने इस मैच में गलती कर दी।
क्या हुई चहल से गलती:-चहल की एक और गलती भारी पड़ी, जब मिलर को चहल ने बोल्ड कर दिया था, लेकिन वह नो बॉल थी। नो बॉल से मिलर को जीवनदान मिल गया। उस वक्त वो महज 7 रन पर थे। आखिरकार मिलर ने 39 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। चहल ने इस मैच में 5.3 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 68 रन खर्च कर सिर्फ 1 विकेट लिया।
18 वें ओवर से बदल गया मैच:-मिलर जब नो बॉल पर बोल्ड हुए तब साउथ अफ्रीका का स्कोर 106 रन था और मैच उस वक्त भारत की मुट्ठी में था। साउथ अफ्रीका को यहां से जीत के लिए 61 गेंदों में 96 रनों की जरूरत थी। लेकिन नो बॉल पर मिलर का विकेट चूकने के बाद भारतीय टीम की मुश्किलें और बढ़ गईं। डेविड मिलर और दूसरा वनडे खेल रहे हैनरिक क्लासेन ने 102/4 विकेट गिरने के बाद 41 गेंदों में 72 रनों की अहम साझेदारी करते हुए साउथ अफ्रीका को जीत दिलाई।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें