मैनचेस्टर - क्रिकेट के खेल में कई बार खिलाड़ी चोटिल हो जाते हैं तो वो मैदान से बाहर जाकर अपना उपचार कराते हैं। चोट ज़्यादा गंभीर हो तो मैच के दौरान ही वो अस्पताल जाकर स्कैन करवाते हैं, लेकिन इस बीच मैच चलता रहता है, मैच नहीं रुकता। लेकिन इंग्लैंड में काउंटी क्रिेकेट के एक मैच में ऐसी घटना घटी जिसमें न तो कोई खिलाड़ी चोटिल हुआ और न ही मैदान पर बारिश आइ फिर भी खेल लगभग 35 मिनट तक थमा रहा। इतना ही नहीं एयर ऐंबुलेंस तक को मैदान पर आना पड़ा।
इस वजह से मैदानम पर आइ एयर ऐंबुलेंस
मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर काउंटी क्रिकेट का मैच चल रहा था। ये मैच लेंकशायर एसे क्स के बीच खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन 64वां ओवर चल रहा था। तभी मैच को अचानक रोक दिया गया और मैदान पर एयर ऐंबुलेंस को उतारा गया। दरअसल मैदान पर मौजूद एक पुरुष दर्शक की बीमारी की वजह से ऐसा किया गया था। इस बीच मैच को लगभग 35 मिनट तक रोका गया।
पुरुष दर्शक पवेलियन में बेसुध होकर गिर गया था और उसकी मदद के लिए 3 एयर ऐंबुलेंस मैदान पर उतारे गए थे। ये मेडिकल इमरजेंसी केस था। बीमार को अस्पताल ले जाने के लिए एयर ऐंबुलेंस को मैदान में उतरा गया था। इस बीमार शख्स की तबीयत को लेकर कोई अपडेट तो नहीं दिया गया है। बीमार को अस्पताल ले जाने के लिए एयर ऐंबुलेंस के उड़ने के बाद एक बार फिर मैच शुरू किया गया।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें