नई दिल्ली - चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के खिलाडिय़ों ने अपने घरेलू मैच पुणे में आयोजित कराए जाने के बीसीसीआइ के फैसले पर सोशल मीडिया के जरिए निराशा व्यक्त की। पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और इस सत्र में सीएसके की तरफ से खेल रहे शेन वॉटसन ने ट्वीट किया, ' हमारी टीम और यहां चेन्नई के प्रशंसकों के लिए यह दुखद है कि हम इस सत्र में आगे यहां कोई मैच नहीं खेलेंगे। पिछले मैच में माहौल शानदार था। उम्मीद है कि तमिलनाडु में स्थिति में जल्द ही सुधार होगा।
सुरेश रैना ने कहा, 'हमें इस सत्र में अपने घरेलू मैदान पर न खेलने और चेन्नई के दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पाने की कमी खलेगी। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। हरभजन सिंह ने कहा, 'यह दिल तोडऩे वाली खबर है। सीएसके के प्रशंसकों ने दो साल तक इंतजार किया। उम्मीद है कि मामले का जल्द समाधान होगा और चेन्नई में जल्द मैचों की वापसी होगी।
गौरतलब है कि बैन के दो वर्ष के बाद आइपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी हुई है। इस सीजन में वापसी करने के बाद चेन्नई ने अपने घरेलू मैदान पर पहला मैच कोलकाता के खिलाफ खेला था। इस मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था और चेन्नई को जीत के लिए 203 रन का लक्ष्य दिया था। चेन्नई ने इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए इसे 19.5 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर पूरा कर लिया था। चेन्नई की तरफ से इस मैच में शेन वॉटसन (42), अंबाती रायडू (39) और सैम बिलिंग्स (56) की पारी के दम पर जीत हासिल की थी। इस मैच के दौरान चेन्नई से समर्थक मैदान पर अपनी टीम का गजब का समर्थन कर रहे थे। दर्शकों का उत्साह साफ तौर पर बता रहा था कि उनकी टीम की दो साल की वापसी के बाद उन्हें कितनी खुशी है लेकिन कावेरी जल विवाद की वजह से कुछ राजनीतिक दलों ने आइपीएल के मैचों पर सवाल खड़े किए थे। अब टीम को दर्शकों की सुरक्षा के मद्देनजर मैचों की जगह बदलने का फैसला किया गया है।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें