नई दिल्ली - क्रिकेटर मोहम्मद शमी विवाद पर महेंद्र सिंह धौनी का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धौनी ने एक मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए शमी-हसीन विवाद पर अपनी राय रखी है। खबरों के मुताबिक धौनी ने कहा कि शमी एक अच्छे इंसान हैं और वो कभी भी अपनी पत्नी और देश को धोखा नहीं दे सकते। धौनी ने ये भी कहा कि क्योंकि ये एक पारिवारिक और पर्सनल मुद्दा है तो इस पर वो ज्यादा कुछ नहीं बोलेंगे।
शमी के साथ परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज
गौरतलब है कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाया था कि वह दक्षिण अफ्रीका के दौरे से लौटने के बाद दुबई गए हुए थे। जहां उन्होंने एक पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से मुलाकात की और होटल में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इन दोनों की बातचीत का रिकॉर्ड शमी के मोबाइल से मिला है। हसीन जहां ने आरोप लगाया कि दुबई से लौटने के बाद मोहम्मद शमी ने उनसे मारपीट भी की। हसीन जहां की शिकायत पर कोलकाता पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है।
क्रिकेटर मोहम्मद शमी हसीन जहां द्वारा दर्ज कराए गए केस के बाद कोलकाता पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। कोलकाता पुलिस ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को चिट्ठी को लिखकर मोहम्मद शमी के दक्षिण अफ्रीका दौरे का ब्यौरा मांगा है। कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई से पूछा है कि क्या मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ही फ्लाइट में थे या किसी अन्य फ्लाइट से उन्होंने अपने खर्चे पर यात्रा की? कोलकाता पुलिस ने ये भी पूछा गया है कि क्या मोहम्मद शमी टीम के साथ दुबई गए थे या अकेले वहां गए थे?

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें