नई दिल्ली - भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ। 410 रनों के टारगेट के सामने श्रीलंका ने 5 विकेट पर 299 रन बनाए। इस तरह से भारत ने तीन मैचों की सीरीज पर 1-0 से कब्जा कर लिया। बता दें कि आज का दिन रवींद्र जडेजा के लिए बेहद खास था क्योंकि आज उनका जन्मदिन है। बता दें कि जडेजा आज 29 साल के हो गए हैं।
मैच ड्रॉ होने के बाद जैसे ही सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में लौटे तो उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से जडेजा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। जडेजा के करियर के बारे में बात करें तो 2009 में भारत के श्रीलंका दौरे पर अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी।
बुधवार को खेले गए मैच के आखिरी दिन रविंद्र जडेजा ने श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चंडीमल को क्लीन बोल्ड कर दिया था, लेकिन रिप्ले में देखने पर पता चला कि ये नोबॉल थी।
इस तरह से श्रीलंका को पांचवां झटका नहीं लगा और चंडीमल ने धनंजय डी सिल्वा के साथ मिलकर श्रीलंका को मैच में वापसी दिला दी। आज यानी कि 6 दिसंबर को जडेजा का बर्थडे भी है। ऐसे में फैन्स ने जडेजा को इस नोबॉल के लिए काफी ट्रोल किया है।
किसी फैन ने जडेजा को नोबॉल से बचने के लिए खास जूते पहनने की सलाह दी, तो किसी ने नोबॉल को स्पिनर के लिए क्राइम बताया।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें