नई दिल्ली - भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने सोमवार को अपनी प्रेयसी और मोहन बागान के दिग्गज सुब्रत भट्टाचार्य की बेटी सोनम भट्टाचार्य के साथ कोलकाता में शादी की। छेत्री की शादी बहुत ही धूम-धाम से पूरी हुई।
भारतीय फुटबॉल का यह स्टार पारंपरिक नेपाली पोशाक पहने हुए था। उन्होंने टोपी पहन रखी थी और वह घोड़ी पर चढ़कर विवाह स्थल पर पहुंचे। बाद में उन्हें पारंपरिक बंगाली पोशाक में देखा गया। इसके बाद उन्होंने और दुल्हन ने विवाह की रस्में पूरी की।
नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने वालों में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल थी। उनके अलावा राजनीति, सिनेमा, फुटबॉल और अन्य खेलों की हस्तियों ने भी समारोह में हिस्सा लिया।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें