नई दिल्ली - चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत पर अभी तक की सबसे बड़ी जीत हासिल करके खिताबी मुकाबला अपने नाम किया। 339 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम सिर्फ 158 रन ही बना सकी। गत विजेता भारतीय टीम को पाक ने 180 रनों से हराया।
भारत-पाक के बीच का मुकाबला सिर्फ क्रिकेट कौशल का नहीं बल्कि दबाव को झेलने का था। क्रिकेटरों के लिये यह मैच का महज एक मुकाबला था लेकिन लाखों क्रिकेट प्रेमियों के लिये उससे कहीं बढ़कर था। एक तरफव मुकाबला जीतने वाली टीम पर प्यार और पुरस्कार की बौछार हुई वहीं दूसरी तरफ हारने वाले को उतनी ही आलोचना झेलनी पड़ी।
भरत की हार पर सभी इंडियंस ने दुख बयां किया इसी बीच बॉलीवुड एक्टर ने भी ट्वीट के जरिए अपना जज्बात जाहिर किए। अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बहुत ड्राफ़्ट बनाए मैंने इस ट्वीट के। स्मार्ट बातें लिखने की कोशिश की। पर सच ये है कि हम मैच हार गए। बुरा तो लग रहा है। चलो अगली बार सही।'
अनुपम के ट्वीट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी। कुछ लोगों ने खेर को सांत्वना दी तो कुछ ने फ्रस्टेशन में उन्हें बुरा भला कहने से भी नहीं चुके। एक ने तो ये तक कह दिया कि विराट कोहली को इस्तीफा दे देना चाहिए।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें