नई दिल्ली - खेल के मैदान पर खिलाड़ी अपने-अपने तरीके से जीत का जश्न मनाते हैं, लेकिन हाल ही में बांग्लादेश के बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने इस तरह जश्न मनाया जैसा आप सोच भी नहीं सकते। दरअसल, श्रीलंका में चल रही टी-20 ट्राई सीरीज के दौरान बांग्लादेश के धुरंधर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने मैच जीतने के बाद नागिन डांस किया जो अब वायरल हो रहा है।
हुआ कुछ ऐसा था कि अंतिम ओवर में बांग्लादेश को जीत के लिए 9 रनों की जरूरत थी। स्ट्राइक पर मुश्फिकुर थे और उन्होंने आराम से रन बना लिए। इस जीत के बाद मुश्फिकुर नागिन डांस करने लगे।
बता दें कि शनिवार रात बांग्लादेश ने 5 विकेट से मैच जीता।
दक्षिण अफ्रीका दौरे से कड़े सबक सीखते हुए भारतीय टीम अब विदेश दौरों पर हालात के अनुकूल ढलने के लिए टेस्ट सीरीज से पहले सीमित ओवरों की सीरीज खेलेगी। भारतीय टीम की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 1.2 से हार के बाद बीसीसीआई ने यह फैसला किया ।
बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी ने कहा कि जब टीम इस साल इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जाएगी तो पहले सीमित ओवरों की सीरीज खेली जायेगी।
उन्होंने कहा, 'टीम प्रबंधन से मिले फीडबैक के बाद हमने इस पर गंभीर विचार विमर्श किया। अब इंग्लैंड दौरे पर भारत पहले सीमित ओवरों की सीरीज खेलेगा और फिर टेस्ट मैच।'
उन्होंने आगे कहा, 'अगली बार ऑस्ट्रेलिया में भी ऐसा ही होगा।'

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें