करण जौहर का पॉपुलर शो कॉफी विद करण एक बार फिर सुर्खियों में है। बता दें कि ये शो हमेशा अपने गेस्ट्स को लेकर छाया हुआ रहता है और इस बार जिन गेस्ट की वजह से ये शो चर्चा में बना हुआ है वो हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से ये खबरें आ रही हैं कि विराट और अनुष्का कॉफी विद करण के अपकमिंग सीजन में गॉसिप करते हुए नजर आएंगे। लेकिन बता दें कि अनुष्का ने यहां आने के लिए एक अलग ही शर्त रखी है। एक वेबसाइट के मुताबिक, 'अनुष्का ने कहा कि वो यहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'परी' के प्रमोशन के लिए आएंगी और उनके साथ परी की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा होंगी। लेकिन जब शो के मेकर्स ने अनुष्का से रिक्वेस्ट की उसके बाद अनुष्का, विराट के साथ आने के लिए राजी हुईं। विराट भी इस शो में आएंगे और इस एपिसोड के एक सेगमेंट के लिए अनुष्का के साथ नजर आएंगे।'बता दें कि विराट और अनुष्का पहली बार किसी शो में आएंगे जिससे फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है और यही वजह है कि शो के मेकर्स भी इस चांस को किसी भी हालत में मिस नहीं करना चाहते।
अनुष्‍का के पापा ने दामाद विराट को दिया ये Special Gift :-एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक अनुष्का के पापा कर्नल अजय कुमार शर्मा हाल ही में लेखिका दिव्या नाइक की किताब के लॉन्च में पहुंचे थे। इस किताब को प्रसिद्ध लेखक और लिरिसिस्ट मनोज मुंतसिर ने लॉन्च किया। बता दें कि ये प्यार भरी कविताओं की किताब है और अनुष्का के पापा को ये किताब इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस पर लेखिका दिव्या नाइक का ऑटोग्राफ भी ले लिया।इस दौरान अनुष्का के पापा ने कहा कि वो इस किताब को विराट और अनुष्का को गिफ्ट देना चाहते हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें